मध्य प्रदेश

MadhyaPradesh News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह फिर आए कोरोना की चपेट में, डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

MadhyaPradesh News: दिग्विजय सिंह ने इंटरनेट मीडिया के जरिए खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर लिखा कि डॉक्टरों ने उन्हें 5 दिनों तक आराम करने के लिए कहा है। वहीं दिग्गी ने भी लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है.

MadhyaPradesh News:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह एक बार फिर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। मंगलवार को उन्होंने खुद इंटरनेट मीडिया के जरिए यह जानकारी दी। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर लिखा कि डॉक्टरों ने उन्हें 05 दिनों तक आराम करने के लिए कहा है। वहीं दिग्गी ने भी लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है.

एक्स पर लिखा-कोविड से बचने के लिए अपना ख्याल रखें।

दिग्विजय सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा- ”मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. मुझे 5 दिन आराम करने के लिए कहा गया है. इसलिए मैं कुछ समय के लिए नहीं मिल पाऊंगा. क्षमा करें. आप सभी भी कोविड से बचें. अपना ख्याल रखें अपने आप को।

पहले भी हो चुका कोरोना

यहां आपको बता दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह दो बार कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. वह अप्रैल 2021 में पहली बार कोरोना से संक्रमित हुए थे। इसके बाद जनवरी 2022 में वह कोविड से भी पीड़ित हो गए।

Related Articles

Back to top button